Khatrimaza the popular pirated movie website [caution: illegal website] | Full information 2020



प्रिय पाठकों आज हम एक ऐसी Movie website के बारे में चर्चा करेंगे जिसके नाम से हैं आप शायद पहले से परिचित हों। जब-जब movies downloading की बात होती है तो एक साइड Khatrimaza का जिक्र ना आए ऐसा मुश्किल है। हम आपको आज इसी movie piracy website के बारे में जानकारी देंगे।

इस website में आपको free में latest bollywood, old bollywood movies, hollywood movies, Tamil movies, punjabi movies, bhojpuri movies, web series आदि बहुत से अन्य films download करने को मिल जाएंगी और इसके अलावा आपको इस साइट पर hindi songs, english songs और hindi & english songs videos 2020 इत्यादि डाउनलोड करने को उपलब्ध कराई जाती हैं वह भी बिल्कुल आसान तरीके से।


मूवी पायरेटेड वेबसाइट का अर्थ (What is the mean of Movie pirated website ):

खत्री मजा एक movie pirated website है जिसका मतलब होता है मूवी लूटने वाली साइट। विश्व में ऐसी बहुत सारी साइट मौजूद हैं जो आपको मूवी उपलब्ध कराती हैं। यह website भी अन्य pirated websites की तरह है। जहां पर आपको हाल ही में रिलीज हुई फिल्में फ्री में डाऊनलोड करने जाती हैं। ऐसी website legal है अथवा illegal इस पर हम बाद में चर्चा करेंगे।

खत्री मजा वेबसाइट से मूवी डाउनलोड कैसे करते हैं? (How to download movies from Khatrimaza and khatrimaza proxy websites)

कुछ पाठक भलीभांति जानते होंगे कि किसी भी website से movie कैसे download की जा सकती है। परंतु आपको इस वेबसाइट पर बेहद आसान और सहजता के साथ आपको movie download करने की सुविधा उपलब्ध कराई जाती है। जहां पर आप एक click करेंगे और आपकी movie downloading शुरू हो जाएगी। इस website का अपना Telegram channel भी है उसका Link हम आपको नीचे दे रहे हैं।

http://khatrimaza.pink
आपको Telegram पर यह website अपने ग्रुप से जुड़ने का मौका देती है इस ग्रुप का नाम है Movie series।
जिसका लिंक नीचे दिया गया है। https://t.me/joinchat/AAAAAE9B8u_wO9d4NiJp3w
इस ग्रुप में आपको सभी new movies की जानकारी उपलब्ध कराई जाती है।

【ParnassiansCafe किसी भी प्रकार से इन ग्रुपों का बढ़ावा नहीं देता है बल्कि यह आपको जागरूक करने दिया गया है】और उनके लिंक प्रदान किए जाते हैं यह अपने ग्राहकों को होने वाली समस्याओं का समाधान इस ग्रुप के माध्यम से कर देते हैं।

Khatrimaza website पर आप मूवी को कैसे खोजते हैं?

किसी भी website पर सबसे जरूरी होता है कि हम मूवी खोजने के लिए कैसे शब्दों का इस्तेमाल करें? ऐसे क्या शब्द डाले जिनसे हमें मूवी की जानकारी सही मिल जाए? Movie ढूंढने के लिए कौन से keywords का प्रयोग करें?

Khatrimza movie download, khatrimaza bollywood movies, khatrimaza bollywood, khatrimaza full.net, khatrimaza bollywood movie, khatrimaza bollywood movies 2019 download, khatrimaza, khatrimaza mkv, pc movies khatrimaza, khatrimaza.co, khatrimaza full org, khatrimazafull org, khatrimaza hollywood movies in hindi 2016, khatrimaza movies download, khatrimaza bollywood movie im hindi, khatrimaza bollywood movies download, khatrimaza bollywood movies download 2016, khatrimaza hindi dubbed movies, khatrimaza bollywood movie, khatrimaza 300mb, khatrimaza hollywood movies im hindi 1080p, khatrimaza 2020 - bollywood movies in hindi a to z 720p download, khatrimaza2020, khatrimaza 2020 letest movies, khatrimaza 2020 latest bollywood movie, 300mb mkv movies, khatrimaza hindi movies, khatrimaza hollywood dual audio, khatrimaza tollywood

Khatrimaza website की कुछ अन्य डोमेन

Khatrimaza website की बहुत सारी domain है जिनसे आप आसानी से movie download कर सकते हैं। यदि आप इन domain link पर click करेंगे तो आप डायरेक्ट Khatrimaza की अन्य websites पर पहुंच जाएंगे जहां पर आपको अलग अलग movie download करने को मिल जाती हैं।



okhatrimaza.io khatrimaza.co khatrimaza.ce
khatrimaza.pink khatrimaza.pk khatrimaza.pro
khatrimaza.press khatrimaza.rock khatrimaza.wiki
khatrimaza.wift khatrimaza.org khatrimaza.com
khatrimaza.net khatrimaza.mkv khatrimaza.co.in
khatrimaza.tv khatrimaza.best khatrimaza.io

Khatrimaza किस तरह अपना काम करती है? (How does Khatrimaza and pirated movie websites works?):

यह वेबसाइट सभी new movies को चुरा कर अपनी website पर upload करती है। जिसे pirated content कहा जाता है। यह वेबसाइट कोई एक व्यक्ति नहीं चलाता है बल्कि इस पर कई लोग एक साथ मिलकर कार्य करते हैं और इस webiste का संचालन करते हैं। अपने उपयोगकर्ताओं को उपरोक्त दिए गए keywords के रूप में फिल्मों का चयन करने का विकल्प प्रदान करती है और इन विकल्पों की सहायता से अपनी favorite movies को डाउनलोड कर सकता है। क्योंकि यह एक पायरेटेड वेबसाइट होती है इसलिए इसके बहुत वैकल्पिक डोमेन हैं वैकल्पिक डोमिन की सहायता से उपयोगकर्ता मुख्य डोमेन अथवा वेबसाइट पर पहुंचता है। तत्पश्चात अपनी पसंदीदा फिल्मों को डाउनलोड कर सकता है।

पायरेटेड वेबसाइट कानूनी अथवा गैर कानूनी? (Pirated movies website legal or illegal?):

आप सभी के मन में एक प्रश्न जरूर उठता होगा कि क्या pirated websites पर जाकर online movies देखना अथवा डाउनलोड करना क्या यह सभी कानूनी तौर पर वैध है अथवा नहीं? भारत में यह अपराध माना जाता है या नहीं? क्या pirated movies download करना illegal है? क्या Khatrimaza movie webiste से मूवी डाउनलोड करना अथवा देखना illegal है? ऐसे तमाम सारे सवाला आपके और हमारे मन में उठते हैं। आज हम आपको इन वेबसाइटों की कानूनी दायरो की जानकारी भी बताएंगे।

किसी भी pirated website पर जाकर online movies देखना अथवा उससे किसी भी सामग्री को संग्रहित अथवा load करना अथवा डाउनलोड करना कानूनी तौर पर वैद्य नहीं है। क्योंकि यह वेबसाइट किसी की original content को pirate करके अपनी website पर upload करते हैं जो कि भारत के Copyright act 1957 का violation करता है। यह पूर्ण तो कानूनी अपराध है और इस अपराध की श्रेणी में वेबसाइट के संचालन करता एवं उपयोगकर्ता दोनों ही आते हैं। इसलिए ऐसी वेबसाइट illegal एवं banned होती हैं। वेबसाइट पर अवैध तरीके से जाना भी कानून अपराध होता है इसलिए हम आपको सचेत करना चाहते हैं कि आप ऐसे अपराधों को करने से बचें और दूसरों को भी बचाएं। यदि कोई व्यक्ति इस प्रकार की वेबसाइट पर जाता है तो उस पर भारी जुर्माना लगाया जा सकता है और उसे जेल का रुख भी करना पड़ सकता है। इसलिए आप सभी को Cyber law पढ़ना चाहिए और सुरक्षित रहने का प्रयास करना चाहिए।

खंडन (Disclaimer)

ParnassiansCafe किसी भी तरीके से Piracy को बढ़ावा नहीं देता है और ना ही इसके support में है। हम पूर्णता हो भारतीय कानून का सम्मान एवं Copyright act 1957 का पूर्ण तरह पालन करते हैं। हमारे इस आर्टिकल को लिखने का मकसद केवल यह है कि हम अपने उपयोगकर्ताओं को चोरी के विषय में पूर्ण जानकारी दें और वे सभी उपरोक्त दी गई Websites पर जाने और Pirated content का प्रयोग करने से भी बचे और अपने परिचितों को ऐसी वेबसाइटों पर जाने से बचाएं।

Post a comment

0 Comments